रेस रिपोर्ट | मोटोजीपी इंडोनेशिया 2024

जॉर्ज मार्टिन ने 2024 इंडोनेशियाई ग्रैंड प्रिक्स में शानदार प्रदर्शन किया, फ्रेंच ग्रैंड प्रिक्स के बाद पहली जीत हासिल की और चैंपियनशिप के शीर्ष पर अपनी बढ़त को 21 अंकों से बढ़ाया। रूकी पेड्रो अकोस्टा ने दूसरे स्थान पर रहकर प्रभावित किया, जबकि मौजूदा चैंपियन फ्रांसेस्को बैगनिया ने कठिन शुरुआत के बाद तीसरे स्थान पर पहुंचने के लिए संघर्ष किया।

मार्टिन ने शनिवार की स्प्रिंट से एक गलती को सुधारते हुए 1.404 सेकंड से जीत हासिल की। ​​अपने दूसरे स्थान के साथ, अकोस्टा चैंपियनशिप स्टैंडिंग में पांचवें स्थान पर पहुंच गए और यह पुष्टि करना जारी रखा कि वह सबसे होनहार रूकी में से एक हैं। बैगनिया ने शुरुआती लैप से समस्याओं को पार करते हुए पोडियम पर फिनिश किया।

रेस की शुरुआत में तब ड्रामा हुआ जब जैक मिलर, एलेक्स मार्केज़, एलेक्स एस्पारगारो और लुका मारिनी दूसरे मोड़ पर दुर्घटनाग्रस्त हो गए। इस बीच, मार्क मार्केज़ ने 12वें स्थान से सातवें स्थान पर पहुँचने के लिए संघर्ष किया, लेकिन तकनीकी समस्याओं के कारण उन्हें लैप 12 पर रिटायर होना पड़ा।

रेस के सामने, मार्टिन ने तेज़ गति से दौड़ लगाई और एक आरामदायक बढ़त बनाई, क्योंकि अकोस्टा ने मोरबिडेली को पीछे छोड़ते हुए दूसरे स्थान पर पहुँच गए। फिर अकोस्टा ने मार्टिन पर दबाव बनाया, लेकिन उन्होंने मार्टिन को शीर्ष स्थान पर नहीं जाने दिया। शेष पोडियम स्थानों के लिए लड़ाई धीरे-धीरे और अधिक तीव्र होती गई, जिसमें मोरबिडेली, बैस्टियनिनी, बेज़ेची और बैगनिया के बीच कड़ी टक्कर थी। हालाँकि, रेस बैस्टियनिनी के लिए निराशा में समाप्त हुई जब वह लैप 21 पर दुर्घटनाग्रस्त हो गए, जिससे बैगनिया तीसरे स्थान पर आ गए।

मोरबिडेली बेज़ेची से पाँचवें स्थान पर आगे चौथे स्थान पर रहे। मैवरिक विनालेस ने छठा स्थान प्राप्त किया, जबकि फैबियो क्वार्टारो सातवें स्थान पर रहे। ब्रैड बाइंडर आठवें, जोहान ज़ारको नौवें और राउल फर्नांडीज शीर्ष दस में शामिल रहे। इस व्यस्त रेस के समापन तक केवल 12 राइडर ही पहुँच पाए।

2024 इंडोनेशियाई मोटरसाइकिल ग्रां प्री के परिणाम

1 Jorge Martin Ducati  
2 Pedro Acosta KTM +1.400
3 Francesco Bagnaia Ducati +5.595
4 Franco Morbidelli Ducati +6.507
5 Marco Bezzecchi Ducati +6.772
6 Maverick Viñales Aprilia +11.330
7 Fabio Quartararo Yamaha +13.203
8 Brad Binder KTM +14.862
9 Johann Zarco Honda +15.151
10 Raul Fernandez Aprilia +21.079
11 Takaaki Nakagami Honda +27.696
12 Alex Rins Yamaha       +33.633      
DNF Enea Bastianini Ducati -
DNF Augusto Fernandez KTM -
DNF Joan Mir Honda -
DNF Marc Marquez Ducati -
DNF       Fabio Di Giannantonio       Ducati -
DNF Alex Marquez Ducati -
DNF Jack Miller KTM -
DNF Alei Espargaro Aprilia -
DNF Luca Marini Honda -

किसी भी प्रश्न के लिए हमसे संपर्क करें। हम आपके लिए यहाँ हैं और उत्तर देने के लिए तैयार हैं।

हमसे संपर्क करें


जानकारी

मुफ्त डिलीवरीमुफ्त डिलीवरी

सुरक्षित और सुरक्षित भुगतानसुरक्षित और सुरक्षित भुगतान

गिफ्ट वाउचर्सगिफ्ट वाउचर्स

घर पर प्रिंट टिकटघर पर प्रिंट टिकट

भुगतान
Paypal Visa MasterCard GoPay Stripe Comgate Apple Pay Google Pay

हमने सर्किट, आयोजक और आधिकारिक साथियों के साथ साझेदारी स्थापित की है। क्योंकि हम सीधे फॉर्म्यूला 1 लाइसेंसिंग के मालिक के साथ सहयोग नहीं करते, इसलिए हमें निम्नलिखित बयान शामिल करना आवश्यक है:

This website is unofficial and is not associated in any way with the Formula 1 companies. F1, FORMULA ONE, FORMULA 1, FIA FORMULA ONE WORLD CHAMPIONSHIP, GRAND PRIX and related marks are trade marks of Formula One Licensing B.V.

Website by: HexaDesign | Update cookies preferences